Homeक्राइमबाराबंकी: लखनऊ गोंडा हाईवे पर हुए सड़क हादसे में एक कांवरिया की...

बाराबंकी: लखनऊ गोंडा हाईवे पर हुए सड़क हादसे में एक कांवरिया की हुई मौत,दूसरे की हालत गंभीर, ज़िला अस्पताल में चल रहा ईलाज

ब्यूरो रिपोर्ट बाराबंकी

बाराबंकी।
लखनऊ-गोण्डा हाइवे पर पहले से ख़राब खड़े ट्रेलर में बाइक भिड़ने से बाइक सवार दो कांवड़िया गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने एम्बुलेंस के ज़रिए घायल कांवड़ियों को सीएचसी पहुँचाया। जहाँ नाज़ुक हालत के चलते ज़िला अस्पताल रेफर किया गया। ज़िला अस्पताल के रास्ते मे ही एक कांवड़िए ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कानपुर नगर के बिधनू थाना अंतर्गत ग्राम इटारा निवासी संजय पुत्र भोरे लाल और थाना घाटमपुर के ग्राम रामनगर बुधूवा निवासी सुखदेव पुत्र फूल सिंह सोमवार को भोलेनाथ के दर्शन के लिए बाइक से महादेवा जा रहे थे। रात के करीब 12 बजे उनकी बाइक मसौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हसनापुर के निकट लखनऊ-गोण्डा हाइवे पर पहले से ही खराब खड़े ट्रेलर मे जा घुसी। हादसे में बाईक सवार दोनों कावड़िए गंभीर रूप से घायल हो गये।
घटना की सूचना पाते ही तत्काल मौक़े पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने दोनों को एम्बुलेंस से सीएचसी बड़ागांव पहुँचाया। डॉक्टरों ने दोनों की गंभीर हालत देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही संजय पुत्र भूरेलाल की मृत्यु हो गयी। प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि “मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और ट्रेलर को कब्जे मे ले लिया गया है।”

RELATED ARTICLES

Most Popular